Sad shayri in hindi








दुख शायरी यह है कि प्रेमियों की उदास भावना को उजागर करता है। Sad Shayari status in Hindi इंटरनेट पर बहुत ही आकर्षक खोज है। हर ब्रेकअप प्रेमी को उदास शायरी पढना बहुत पसंद होता है, बहुत बुरी हालत जब हमारा दिल टूटता है, तब हम इंटरनेट पर दुख भरी शायरी सर्च करते हैं, तो दोस्तों, हम आपके लिए कुछ उदास शायरी लेकर आये हैं हिंदी और अंग्रेजी फॉण्ट में। आप यहां सद शायरी का एक सुंदर संग्रह पढ़ सकते हैं

जब भी वे दुखी होते हैं, तो बहुत से लोग दूसरों koके प्रति अपनी भावना व्यक्त करने में विफल होते हैं। तो, उन सभी के लिए, हमने भावनात्मक हिंदी दुखद शायरी का एक गुच्छा दर्ज किया है। यह स्पष्ट है कि जब लोगों को चोट लगती है, या उनकी भावनाओं को निकट और प्रिय लोगों द्वारा चोट पहुंचाई जाती है, तो वे सैड हिंदी शायरी का उपयोग करते हैं। इसके अलावा, एक उदास शायरी तस्वीर या उदास शायरी छवियों की मदद से अपनी भावनाओं या विचारों को साझा करना भी पसंद करता है।

Sad love shayri

सैड शायरी स्टेटस | सैड लव शायरी |
आज के युग में, हर एक व्यक्ति व्हाट्सएप और फेसबुक पर सक्रिय है, और वे अपनी प्रोफाइल पर दुखद शायरी की स्थिति डालकर अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का प्रयास करते हैं। इसके साथ ही, लोग एक उदास शायरी छवि को भी अपनी प्रोफाइल पिक्चर के रूप में इस्तेमाल करते हैं। इसलिए, उनके लिए, नीचे हमने हिंदी शायरी का एक विशाल संग्रह उदास किया है।

यहां पढ़ें हमारा सबसे बड़ा संग्रह हिंदी दुखद शायरी उदास दिल प्रेमी के लिए आपको यहां बहुत भावुक उदास हिंदी शायरी मिल सकती है। यदि आप प्रेम विच्छेद या प्रेमी के कठोर व्यवहार के कारण बहुत दुखी महसूस कर रहे हैं, sad love status तो दुखी कविता पढ़ने से दुःख की स्थिति पर काबू पाने में मदद मिल सकती है। आप एक उपयुक्त उदास शायरी के साथ अपनी प्रेमिका या प्रेमी को अपनी दुख की भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं।
हमने अपने संग्रह में कई नवीनतम उदास शायरी हिंदी और अंग्रेजी फ़ॉन्ट में पोस्ट की हैं। सभी लोकप्रिय शेरो-शायरी यहाँ उपलब्ध हैं जैसे लड़कियों के लिए शायरी, उदास वॉलपेपर शायरी फोटो, उर्दू में उदास कविता, सबसे अच्छा उदास संदेश 2020, दिल को छूने वाली उदास शायरी आदि। आप इन शायरी को फेसबुक और व्हाट्सएप पर दुखद स्थिति के रूप में साझा कर सकते हैं या उदास एसएमएस भेज सकते हैं। ।

मुझे उम्मीद है कि आपको यह पेज जरूर पसंद आएगा। अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स के माध्यम से साझा करें या हमसे संपर्क करें।

जब मैं डूबा तो समुन्दर को भी हैरत हुयी
अजीब शख्स है किसी को पुकारता भी नहीं!

मैं फिर से निकलूंगा तलाश ए-जिन्दगी में,
दुआ करना दोस्तो इस बार किसी से इश्क ना हो।

Dard bhari sad shayari

दिल अमीर था और मुकद्दर गरीब था..
अच्छे थे हम मगर बुरा नसीब था..
लाख कोशिश कर के भी कुछ ना कर सके हम..
घर भी जलता रहा और समंदर भी करीब था।

सादगी इतनी भी नहीं है अब बाकी मुझमें,
कि तू वक़्त गुज़ारे और मैं मोहब्बत समझूं।

जिंदगी हमारी यूं सितम हो गई
खुशी ना जानें कहां दफन हो गई,
लिखी खुदा ने मुहब्बत सबकी तकदीर में,
हमारी बारी आई तो स्याही खत्म हो गई!